पॉवरग्रिड ने जीता प्रतिष्ठित वैश्विक एसोसिएशन ऑफ टेलेंट डेवलेपमेंट ATD अवार्ड 2021

• पॉवरग्रिड ने प्रतिष्ठित वैश्विक ATD अवार्ड 2021 जीता

पावरग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Powergrid) भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय के तहत एक महारत्न CPSU है। इस कंपनी को प्रतिष्ठित "Association for Talent Development (ATD) 2021 Best Award" से सम्मानित किया गया है। इसने विश्व भर के 71 संगठनों में 8 वां स्थान हासिल किया है। इस प्रकार पावरग्रिड पुरस्कार जीतने वाला एकमात्र सार्वजनिक उपक्रम बन गया है और यह शीर्ष 20 कंपनियों में भारत की केवल दो कंपनियों में से एक है।

Association for Talent Development (ATD), पूर्व में ASTD) दुनिया की सबसे बड़ी एसोसिएशन है जो संगठनों में प्रतिभा विकसित करने के लिए समर्पित है। ATD के बेस्ट अवार्ड को कौशल विकास उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित सम्मान माना जाता है। वैश्विक कार्यक्रम उन संगठनों पर केंद्रित है जो प्रतिभा विकास के माध्यम से प्रतिष्ठान की सफलता को प्रदर्शित करते हैं।

पावरग्रिड को यह अंतर्राष्ट्रीय सम्मान प्रतिभा विकास विधियों और कार्यक्रमों के पोषण में अपने अथक प्रयासों के लिए मिला है। पावरग्रिड में प्रतिभा विकास पहल POWERGRID Academy of Leadership (PAL) द्वारा संचालित है।

Powergrid ने जीता ATD Award 2021

पीएएल पावरग्रिड का प्रबंधन और प्रौद्योगिकी में अत्याधुनिक शिक्षण संस्थान है, जो घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों ग्राहकों की जरूरतों की पूर्ति करता है। पीएएल में कर्मचारियों के प्रदर्शन को बेहतर बनाने, कर्मचारी उत्पादकता को बढ़ावा देने, कंपनी की संस्कृति को बेहतर एवं मजबूत बनाने के प्रशिक्षण और पहलों का आयोजन किया जाता है।

News Source : PIB India. Check Here - Powergrid World ATD Award Winning 2021